20090106

अब सीसीडी का "कप ऑफ गुड होप"

'कैफे कॉफी डे भारत में कॉफी शॉप की विशालतम श्रृंखला है। 107 शहरों में 7 सौ से अधिक कैफे के माध्यम से लाखों युवाओं के संपर्क में आने वाले सीसीडी ने कप ऑफ गुड होप के नाम से नया प्रयास प्रारंभ किया है। कप ऑफ गुड होप-सीसीडी आपको आमंत्रित करता है कि आप आकर बेहतर कल और बेहतर भारत के लिए अपने सुझाव दें। यह प्रयास 10 जनवरी तक चलेगा। सीसीडी आपके द्वारा दिए गए विचारों सुझावों को एकत्रित कर देश के नेताओं तक पहुंचाएगा जिससे वांछित बदलाव लाया जा सके।

हाल में हुई आतंकी घटनाओं ने यह अच्छी तरह से स्पष्ट कर दिया है कि बदलाव अत्यावश्यक है और इसके लिए हम बैठकर इंतजार नहीं कर सकते हैं। हमें निर्णय लेने व्यक्तियों पर दबाव डालना होगा कि वे भी समय की नजाकत को समझते हुए समय के साथ बदले। कैफे कॉफी डे की प्रेसीडेंट मार्केटिंग विदिशा नागराज ने कहा कि देशवासियों की मनोदशा से यह स्पष्ट संकेत मिल रहा है कि बदलाव की तत्काल आवश्यकता है। हमारा यह मानना है कि भविष्य युवाओं के हाथों में है सर्वश्रेष्ठ विचार भी वहीं से आते हैं। हमें इस बात की खुशी है कि इस प्रक्रिया में हम एक सकारात्मक योगदान दे रहे हैं, समस्याऐं खड़ी करने के बजाय समाधान प्रस्तुत करने का प्रयास कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक अपने विचारों को प्रस्तुत करने के इस अवसर का लाभ उठाएं और होने वाले इस अनिवार्य बदलाव का अंग बनें।

1 टिप्पणी:

P.N. Subramanian ने कहा…

बदलाव आवश्यक हो गया है, इस बात पर तो मतभेद नहीं हो सकता. अबतक सरकार में बैठे सब लोगों को जनता कि आवाज़ सुनाई पड़ भी गयी है.
सी.सी.डी वेल अपने स्वयं के प्रचार के लिए इस ज्वलंत समस्या का सहारा ले रहे हैं. वैसे उनके यहाँ एक कप कॉफी कितने की पड़ेगी? हम भी ट्राइ कर देख लेते हैं.
http://mallar.wordpress.com