20081208

मनाली में मनाएं हनीमून

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने नव दंपत्तियों को आगामी 20 दिसंबर 2008 तक के लिए आकर्षक हनीमून पैकेज का आफर किया है। हनीमून पैकेज के अंतर्गत राज्य के लोकप्रिय पर्यटक स्थल मनाली के कुंजम और रोहतांग मनालसू होटलों में ठहरने वाले नवविवाहितों को तीन रात और चार दिन के लिए 9400 रुपये की बजाय 4700 रुपये में इन सरकारी होटलों में ठहराया जाएगा। पैकेज के तहत जोडों को मोडिफाईड अमेरिकन प्लान के अंतर्गत सुविधाएं दी जाएंगी। नवविवाहितों को वेलकम ड्रिंक, बेड टी, नाश्ता और लंच या डिनर (शाकाहारी भोजन) मुफ्त उपलब्ध करवाया जाएगा। इसके अलावा नवदंपतियों को लग्जरी बसों में मनाली-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्नो प्वाइंट (आम तौर पर रोहतांग दर्रा) तक भ्रमण करवाया जाएगा और मनाली के प्रतिष्ठित क्लब हाउस के डिस्कोथिक में मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा। हनीमून पैकेज का आरक्षण देश भर में राज्य पर्यटन निगम के सभी कार्यालयों से या फिर इंटरनेट के जरिये किया जा सकता है।
इसके अलावा हिमाचल पर्यटन विकास निगम सर्दियों में यानी 15 नवंबर से 14 अप्रैल तक अपनी ज्यादातर होटलों में सैलानियों को 20 से 30 फीसदी की छूट किरायों में दे रहा है। हालांकि इनमें से कुछ में यह छूट क्रिसमस व नए साल पर यानी 23 दिसंबर से 2 जनवरी तक नहीं मिलेगी।

6 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

हिन्दी ब्लॉग जगत में आपका हार्दिक स्वागत है, खूब लिखें, शुभकामनायें… एक अर्ज है कि कृ्पया वर्ड वेरिफ़िकेशन हटा दें, टिप्पणी देने में बाधक बनता है, धन्यवाद्…

Rajeev Nandan Dwivedi kahdoji ने कहा…

आपका लेख पढ़कर हम और अन्य ब्लॉगर्स बार-बार तारीफ़ करना चाहेंगे पर ये वर्ड वेरिफिकेशन (Word Verification) बीच में दीवार बन जाता है.
आप यदि इसे कृपा करके हटा दें, तो हमारे लिए आपकी तारीफ़ करना आसान हो जायेगा.
इसके लिए आप अपने ब्लॉग के डैशबोर्ड (dashboard) में जाएँ, फ़िर settings, फ़िर comments, फ़िर { Show word verification for comments? } नीचे से तीसरा प्रश्न है ,
उसमें 'yes' पर tick है, उसे आप 'no' कर दें और नीचे का लाल बटन 'save settings' क्लिक कर दें. बस काम हो गया.
आप भी न, एकदम्मे स्मार्ट हो.
और भी खेल-तमाशे सीखें सिर्फ़ 'ब्लॉग्स पण्डित' पर.
यदि फ़िर भी कोई समस्या हो तो यह लेख देखें -


वर्ड वेरिफिकेशन क्या है और कैसे हटायें ?

bijnior district ने कहा…

हिंदी के लिखाड़ियों की दुनिया में आपका स्वागत। खूब लिखे। अच्छा लिखे । नाम कमाएं। हार्दिक शुभकामनायें। कृपया सैटिंग मे जाकर वर्ड वैरिफिकेशन हटा दें।

हनीमून वालों के बारे मे बताया। यार यह आैर बताआें की मुझ साठ साल के आदमी को सपत्नीक मनाली जाने में क्या छूट मिलेगी व कब।

रचना गौड़ ’भारती’ ने कहा…

Thanx for information
भावों की अभिव्यक्ति मन को सुकुन पहुंचाती है।
लिखते रहि‌ए लिखने वालों की मंज़िल यही है ।
कविता,गज़ल और शेर के लि‌ए मेरे ब्लोग पर स्वागत है ।
मेरे द्वारा संपादित पत्रिका देखें
www.zindagilive08.blogspot.com
आर्ट के लि‌ए देखें
www.chitrasansar.blogspot.com

संगीता पुरी ने कहा…

आपके इस सुंदर से चिटठे के साथ आपका ब्‍लाग जगत में स्‍वागत है.....आशा है , आप अपनी प्रतिभा से हिन्‍दी चिटठा जगत को समृद्ध करने और हिन्‍दी पाठको को ज्ञान बांटने के साथ साथ खुद भी सफलता प्राप्‍त करेंगे .....हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

प्रवीण त्रिवेदी ने कहा…

हिन्दी ब्लॉग जगत में प्रवेश करने पर आप बधाई के पात्र हैं / आशा है की आप किसी न किसी रूप में मातृभाषा हिन्दी की श्री-वृद्धि में अपना योगदान करते रहेंगे!!!
इच्छा है कि आपका यह ब्लॉग सफलता की नई-नई ऊँचाइयों को छुए!!!!
स्वागतम्!
लिखिए, खूब लिखिए!!!!!


प्राइमरी का मास्टर का पीछा करें